Sofia Ansari How to Earn Money: जानिए कैसे पैसा कमाती है रील स्टार-सोफिया अंसारी


आप सभी तो इस Reel Star को तो जानते ही होंगे। क्या आप लोग ये जानते है की इस स्टार की Income का Source क्या है, कैसे पैसा कमाती है आप लोगो को जान कर हैरानी होगी की सोफिया अंसारी इतना पैसा कमाती है?

कमाई का स्रोत (Income of Source) 

यह रील स्टार Instagram, Facebook, Tik-Tok, Snapchat और Song से पैसा कमाती है। सोशल मिडिया में करोड़ो फॉलोवर होने के कारण इनका Monthly Income लाखो  में है।

सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) एक अभिनेत्री, इन्फुलेंसर और एक मोडल है इनका जन्म 30 अप्रैल सन 1996 भारत के गुजरात में हुआ है। जो अपने Short Videos के कारण पुरे दुनिया में प्रशिद्ध है लोग उसके Videos के दीवाने है 

इस सोशल स्टार का Instagram में 8 मिलियन  से जयादा Follower है और टिक टॉक में 6 मिलियन से जयादा Follower थे। इसी प्रसिद्धता के कारण लोग उसे फॉलो करने लगे और उसे   पंजाबी गाने में काम करने का मौका भी मिला था। बह रवनीत सिंह के साथ  बिल्लो टाउन और समर और सिमर के साथ चश्मा प्यार का में काम किया है।(Sofia Ansari income in hindi)


कितना कमाती है सोफिया अंसारी?(Sofia Ansari Income)

रिपोर्ट के माने तो Sofia हर महीने 80 हजार से 1 लाख रुपये कमाती है। और साल में 1 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करती है सोफिया की कुल नेटवर्थ (Sofia Ansari Net Worth) की बात करे तो करीब 2.5 से 3 करोड़ है। 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url